Get help from best doctors, anonymously
Common Specialities
Common Issues
Common Treatments

Sir/madam, Meri age 27 hai, meri haath se lekr gardan tk Kbi kbi to sr me b bht pain rahta. Mene MRI kari to usme grdan me ✌ bones aps me judi hui ayi. Uske bad mene threpy krwayi tb se muje aaram h. Pr muje 3 month se left leg me hips se lekar heel tk pain ho rha h, or kbi kbi to chala b nhi jata pair se, baith jati hu to utha b nhi jata, exercise k bare me to soch b ni skti, ek bar kisi nas k jankar ko btaya tb se thoda aaram rha pr abi 2 din se vps pain ho rha h pair me b or gardan me bhi. Meri m. C irregular h. Kya y is vjh se h. Muje kya krna chahiye.

1 Doctor Answered
Dard upar se niche aata ho to kalmia latifoliya cm agar niche upar jata ho to ledum pal cm one drop only please write in detailes pl report in 2 days only/
Suggestions offered by doctors on Lybrate are of advisory nature i.e., for educational and informational purposes only. Content posted on, created for, or compiled by Lybrate is not intended or designed to replace your doctor's independent judgment about any symptom, condition, or the appropriateness or risks of a procedure or treatment for a given person.