Get help from best doctors, anonymously
Common Specialities
Common Issues
Common Treatments

Sir kuch din pehle mein nib khol raha tha front Wale teeth se to uska thoda sa chura nikal aaya. Kuch din tak to koi problem nahi hui ab jab main kuch garam khata hu to usme zhanzhanahat si hoti hai, halka fulka dard hota h. Fir baad mein thik ho jata hai. What should I do right now. Ye daant nikalwana to nahi padega. Agar nikalwana pada to jitna kharcha aa jayega.

1 Doctor Answered
Aapka daant tut gya hai. Kaha tak tuta hai ye janne ke bad uska treatment decide ho skta hai. Agar tute daant ka pulp damage n hua ho to daant k upar composite filling kr ke use pehle jaisa build up kr skte hai. Agar pulp damage hua hai to root canal treatment krni pdegi. Aur us daant ka root fracture hua ho to most probably wo daant niklvana pdega. Aap dentist ke pas jaie aur uski advice leke treatment krvaie. Possible ho to apke tute daant ka photo aur uska x-ray krvaya ho to x-ray ka photo muje mail kijiye. So that I can advice you about treatment.
1 person found this helpful
Suggestions offered by doctors on Lybrate are of advisory nature i.e., for educational and informational purposes only. Content posted on, created for, or compiled by Lybrate is not intended or designed to replace your doctor's independent judgment about any symptom, condition, or the appropriateness or risks of a procedure or treatment for a given person.