Consult Online With India's Top Doctors
Common Specialities
Common Issues
Common Treatments

Sir, mere urine m sperm aa rha h 2 year ho gye bhut dwai kha li pr thik nhi ho rha jiske karan muje bahut kamjori bhi aa gyi .plz koi advice dejiye.

1 Doctor Answered
Hi lybrate-user. Kai bar hume aisa lagvraha hota h ke semen urine aa raha jabki wo semen nahi balki precum hota h, isiliye patients bhi aur unqualified sexologists bhi dhoka kha jate h aur usi tarah treat karte h.aap apna "urine routine microscopy fir spermatozoa" test karayen aur report hamare sath share karen. Aage tabhi guid kiya ja sakta h ke best kya ho sakta h.thanx.
1 person found this helpful
Suggestions offered by doctors on Lybrate are of advisory nature i.e., for educational and informational purposes only. Content posted on, created for, or compiled by Lybrate is not intended or designed to replace your doctor's independent judgment about any symptom, condition, or the appropriateness or risks of a procedure or treatment for a given person.