Get help from best doctors, anonymously
Common Specialities
Common Issues
Common Treatments

Main 24 ka hun phicle 4ya 5 mahine se mera muhn nai kul raha aur mai gutka chode howe 6 mahine ho gaye hai mai kya karu please tell me.

1 Doctor Answered
Hello lybrate-user aapki condition sirf gutka chodne se thik nai hogi. Yeh ek treatment hai gutka chodna, par aapko baki treatment bhi follow karna padega. 1 - ek medicine hai SM FIBRO. Yeh medicine aaapko 3 months tak leni hai, din mein 2 Baar khane ke Baad. 2- agar aapki condition zyada severe hai matlab aapka muh bilkul bhi nai khulta hai toh aapko injections lagwane padengey. Yeh antioxidants ke injections hote hai, Apne nearby kissi dentist se aap karwa sakte hai. 3- kuch exercise hoti hai mouth opening ki wo bhi karni hoti hai. Yeh sab treatment ke Baad aapko result dikhta hai. Regards.
5 people found this helpful
Suggestions offered by doctors on Lybrate are of advisory nature i.e., for educational and informational purposes only. Content posted on, created for, or compiled by Lybrate is not intended or designed to replace your doctor's independent judgment about any symptom, condition, or the appropriateness or risks of a procedure or treatment for a given person.