Common Specialities
{{speciality.keyWord}}
Common Issues
{{issue.keyWord}}
Common Treatments
{{treatment.keyWord}}

क्या आप हकलाहट की वजह से चिन्तितं व दुखी व असहाय ,हताश और निराश हे

Dr. Murli Singh 92% (200 ratings)
D.H.L.S, B.A.S.L.P, M.A, B.Ed .SE . ( H.I )
Speech Therapist, New Delhi  •  19 years experience
क्या आप हकलाहट की वजह से चिन्तितं व दुखी व असहाय ,हताश और निराश हे
  • फिकर छोड दें! हकलाहट का इलाज सिर्फ़ दो हफ़्तों मे मुमकिन है। हकलाहट कोई बीमारी नही है और न ही कोई शारीरिक विकलांग है। यह एक पूर्णतः मानसिक बुरी आदत है जो आसानी से ठीक किया जा सकता है और वह भी सिर्फ़ 2 सप्ताह मे। पिछले 21सालों से मुरली सिहँ ने 2500हकलाहट-ग्रस्त लोगों की मदद कर चुके है और आज भी उन तमाम लोगों की मदद कर रहे है जो हकलाहट के वजह से दुखी, चिन्तित, शर्मिन्दा, असहाय, हताश और निराश है।हकलाहट के उपचार के चिर-उपेक्षरित और अवहेलित क्षेत्र मे एक क्रांति!
  • अब और देर न करें! आपके जीवन मे हकलाहट के उपचार को प्राथमिक बनाएँ और अनगिनत मौकों को बरबाद होने से बचाएँ। जितनी जल्दी आप ठीक हो जाएँगे, उतनी जल्दी आपको एक खुशाल ज़िन्दगी मिल पाएगी। अभी हमारा कोर्स करने का निर्णय लें और हमसे संपर्क करें। इस कोर्स को करने के बाद दुनिया की कोई भी शक्ति आपको एक धाराप्रवाह और विश्वस्त वक्ता बनने से रोक नही सकेगी।
  • इतिहास गवाही देती है कि जो लोग हकलाहट के शिकार होते है, उन मे दूसरों से ज़्यादा क्षमता और गुण होते है पर इस समस्या के वजह से उन्हे सफलता नही मिल पाती है। पर आप इस समस्या का अंत अभी कर सकते है और अपने मंज़ििलों को हासिल कर सकते है।अगर आप मे हकलाहट से मुक्ति पाने की इच्छा और कोशिश है तो मेरे पास आपके धाराप्रवाह वक्ता बनने के सपने को पूरा करने के लिए असरदार तकनीक है। मेरा मनना है कि अपने सहस और मेहनत से आप खुद अपना भाग्य लिख सकते है। तुरंत हमारा कोर्स करें और अपने सपने को साकार करें।
     
You found this helpful