Mai bachpan me gir gyi thi to jaw me chot ayi thi I think teeth pura hil gya tha muh se bahut zyada blood aaya tha sare parents to bachcho ka ilaj krate hai par mere muh me itna sugar bhar diya gya blood ruk gya lekin jb mai badi huyi to mera teeth zig zag ho gya ye to chalta hai par teeth pura abhi bhi hilta hai jaw pe muscles ki kami hai brush ek time karti hu wo bhi halka to bhi jaw ar taalu me hamesha scratch pad jata hai jaw me hamesha pain rahta hai ar agar meet khati hu to pain badh jata hai koi mera problem nhi samajhta maine Dr. ko dikha wo bhi bekar pata nhi kya medicine diye ar ek tooth paste kaam khatm par koi fayeda nhi hua Dr. kahte hai sab thik hai.

Mai bachpan me gir gyi thi to jaw me chot ayi thi I think...
Tumhare Teeth sab thik hobsakte. Kisi achhe dentist Ko consult karo. Sirf medicine se thik nahi hota teeth problem. Kisi MDS Ko consult karo.
No, you need a better and full proof solution to your problem. Let us go step by step. Visit a dentist and specially a periodontist and ask for the periodontal treatment of the mobile teeth. 2nd step rct of the involved teeth by endodontist. Go for splinting and medications. 3rd go for prosthodontist for the supportive prosthesis. It will take time almost 6 months to an year to recover. Another option is go for extraction and implants but it is much invasive. Have patience and follow the steps to become healthy.
App pls kiski acchey se sarkari danth chikitsalya mein dikhaye.
Hello, from the above description it seems you have a very poor oral hygiene leading to further problems. Visit a dentist and get a scaling and polishing done, you can also go for splinting. Whenever there is infection get your further treatment done.